The best formula to join people in network marketing नेटवर्क मार्केटिंग में लोगों को ज्वाइन कराने का सबसे बेस्ट फार्मूला

The best formula to join people in network marketing. आज के इस लेख में मैं आप सभी को बताऊंगा कि अगर आप अपने प्रोस्पेक्ट को फोन पर नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस के बारे में बता-बता कर थक गए हैं तो अब आपको किस तरह से नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस के बारे में बताना चाहिए ताकि वह प्रोस्पेक्ट 100% आपके बिजनेस में जुड़ने के लिए तैयार हो जाए?

The best formula to join people in network marketing -min
The best formula to join people in network marketing

आज के इस लेख में जो फार्मूला मैं आप सभी को बताऊंगा यह फार्मूला नेटवर्क मार्केटिंग में लोगों को ज्वाइन कराने का सबसे बेस्ट फार्मूला है।

सबसे पहले तो आप अपने गेस्ट को यह समझाइए कि मैं वर्ल्ड का बेस्ट डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में काम करता हूं। ये जो मेरा कंपनी है ऑनलाइन वेबसाइट है इस वेबसाइट पर 100 से अधिक प्रोडक्ट है।

यह जो मेरी कंपनी है यह कंपनी यही बोलती है कि अगर आप मेरी कंपनी से कोई प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा और जब आप रजिस्ट्रेशन करेंगे तो वह कंपनी आपको 20% छूट पर प्रोडक्ट आपको देगी।

जो मेरी कंपनी है यह कंपनी आपको यह अथॉरिटी भी देती है कि आप मेरी कंपनी से प्रोडक्ट लेकर किसी से बेचना चाहते हैं तो आप बेच सकते हैं। इसकी अथॉरिटी मेरी कंपनी आपको देती है आप इन सारी बातों को अपने प्रोस्पेक्ट को समझा सकते हैं।

आपका गेस्ट इन सारी बातों को समझ जाता है तो हो सकता है कि उसके मन में यह सवाल आए कि मेरा इनकम कैसे होगा?

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

तो आप अपने गेस्ट को यह समझा सकते हैं कि अगर आप इनकम करना चाहते हैं तो जो मेरी कंपनी की वेबसाइट है। वहां पर लोगों का रजिस्ट्रेशन करवाइए और जिस व्यक्ति को आप मेरी कंपनी से जुड़वाना चाहते हैं। उस व्यक्ति के पास उसका पैन कार्ड होना चाहिए, उसका बैंक अकाउंट होना चाहिए, उसका ईमेल आईडी होना चाहिए और उसका मोबाइल नंबर होना चाहिए।

इन 4 चीजों की मदद से आप उसको कंपनी की वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

अब यहां पर बात यह आता है कि जब आप अपने गेस्ट का रजिस्ट्रेशन करवाएंगे तो उसके मन में यह सवाल जरूर आएगा कि इसके लिए पैसा कितना लगेगा?

तो आप अपने गेस्ट के डाउट को क्लियर कर दीजिए। आप ये बोल दीजिए कि जीरो इन्वेस्टमेंट बिजनेस में ज्वाइन हो सकते हैं और वेबसाइट के साथ जुड़ सकते हैं।

और उसके बाद आपको जो भी प्रोडक्ट चाहिए वह प्रोडक्ट आप मेरे कंपनी से ले सकते हैं और आपको हर प्रोडक्ट पर 20% का डिस्काउंट मिलेगा।

और आप अपने गेस्ट से यह भी बता सकते हैं कि अगर आप भी किसी और गेस्ट को ज्वाइन करना चाहते हैं तो उसके पास भी उसका पैन कार्ड होना चाहिए, बैंक अकाउंट होना चाहिए, मेल आईडी होना चाहिए और उसका मोबाइल नंबर होना चाहिए ।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

और वह गेस्ट भी अगर इस कंपनी से प्रोडक्ट लेगा तो उसको भी 20% डिस्काउंट पर कोई भी प्रोडक्ट मिल जाएगा ।

आप अपने गेस्ट को समझा सकते हैं कि अगर आपका गेस्ट ₹1000 का कोई प्रोडक्ट लेता है तो उसको 20% डिस्काउंट पर मिलेगा और जो प्रोडक्ट परचेज करेगा उससे 10% इंसेंटिव आपके अकाउंट में पहुंच जाएगा।

और आपको अपने गेस्ट को यह भी समझाना है कि मेरी कंपनी 100% गारंटी देती है कि अगर आप कोई प्रोडक्ट लेते हैं और वह आपको पसंद नहीं आता है तो आप 1 महीने के अंदर उस प्रोडक्ट को वापस कर सकते हैं। टेक्स को छोड़कर बाकी के पैसे आपके अकाउंट में चला जाएगा।

और आप अपने गेस्ट को यह भी समझा सकते हैं कि मान लीजिए कि अगर आपकी टीम में 100 लोग हैं और उसमें से 50 लोग 500 लोगों का रजिस्ट्रेशन करा देते हैं तो अगर वह 500 लोग भी ₹1000,₹1000 का प्रोडक्ट लेते हैं पूरे 1 महीने में,

तो कंपनी के पास 500000 का टर्नओवर आएगा और इस 500000 के टर्नओवर में कंपनी आपके अकाउंट में ₹7500 ट्रांसफर कर देगी।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

यह डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस इतनी अच्छी बिजनेस है कि जिसमें सिर्फ जीरो इन्वेस्टमेंट में ही महीने का लाखों करोड़ों रुपए तक पहुंच सकते हैं सिर्फ आपको लोगों का रजिस्ट्रेशन करवाना है और लोगों को कंपनी के प्रोडक्ट के बारे में नॉलेज देना है।

इस बिजनेस को आप फ्यूचर के लिए कर सकते हैं मान लीजिए कि लाखों करोड़ों रुपए आपको तुरंत नहीं मिल सकता है लेकिन जब आप 3 से 4 साल तक लगातार काम कर देंगे तो आपको महीने का लाखों करोड़ों रुपए आना शुरू हो जाएगा।

मान लीजिए कि अगर आपके पास 5 से 6 साल में 2000000 ₹2500000 आपका इनकम आता है तो 9 से 10 साल में आप अपने इनकम को महीने का करोड़ों रुपए भी कर सकते हैं। बशर्ते आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कंपनी के साथ रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा और जिन लोगों को आप रजिस्ट्रेशन कराएंगे,

वह लोग भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाएंगे तो आपका इनकम महीने का करोड़ों रुपए तक पहुंच सकता है सिर्फ 9 से 10 सालों में ही।

तो आप इस तरह से अपने किसी भी प्रोस्पेक्ट को इस नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस के बारे में समझा सकते हैं और जब आपका प्रोस्पेक्ट इस बिजनेस के बारे में समझ जाएगा तो वह 100% इस बिजनेस को ज्वाइन कर लेगा।

यदि आप सभी को आज का हमारा यह लेख (The best formula to join people in network marketing नेटवर्क मार्केटिंग में लोगों को ज्वाइन कराने का सबसे बेस्ट फार्मूला) पसंद आया हो तो कृपया करके आप सभी हमारे इस लेख को अपने टीम के हर मेंबर के साथ जरूर शेयर करें।

ताकि वह सभी लोग भी (The best formula to join people in network marketing नेटवर्क मार्केटिंग में लोगों को ज्वाइन कराने का सबसे बेस्ट फार्मूला) के बारे में समझ सके और दूसरों को समझा सके।

आप और भी ऐसे बहुत सारे लेख पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट www.networkmarketinghindi.com पर Visit कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

अपने नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस को 10 गुना रफ़्तार से बढाने के लिए हमारे साथ जुड़िये

नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी VIP कम्युनिटी
टेलीग्राम चैनल
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी
टेलीग्राम ग्रुप डिस्कशन
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक पेज फॉलो करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक ग्रुपज्वाइन करें

Angesh Kumar Gond | Blogger | YouTuber, Hello Guys, मेरा नाम अंगेश कुमार गोंड हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Angesh Kumar Gond जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है । Thanks.

Leave a Comment