Safe Shop All Legal Documents Download 2020 Safe Shop All Certificate – Safe Shop Documents Download

Network Marketing in Hindi

Safe Shop All Legal Documents Download 2020 Safe Shop All Certificate

Safe Shop All Documents Download

नमस्कार दोस्तों ,
आज के इस पोस्ट में हम Safe and Secure Online Marketing यानि की Safe Shop के सभी Legal Documents के बारे में बात करेंगे. आप सभी जानते हैं कि किसी भी कंपनी को मार्केट में सफलता पूर्वक काम करना है तो उसके पास हर Legal Documents होना चाहिए.

आज से लगभग 19 वर्ष पहले 14 Dec.सन 2000 को Safe Shop का शुरुआत हुआ था. इसका पूरा नाम Safe and Secure Online Marketing Pvt. Ltd. ( S S O M ) है. इसका प्यारा सा नाम Safe Shop है.

Safe Shop की इकलौती Head Office A3/24, Janakpuri, New Delhi 110058 है. Safe Shop अपना सारा काम Online यानी की Internet के माध्यम से करती है.

Safe Shop कंपनी में काम करने के लिए किसी व्यक्ति को कंपनी से पुरे जीवन में एक सामन खरीदना पड़ता है. ताकि वह व्यक्ति Safe Shop कम्पनी का Associates बन सके.

Safe Shop All Legal Documents

Advertisement

Safe Shop All Latest Legal Documents 2019-20

Safe Shop All Legal Documents -

1. Safe Shop 21 जनवरी सन 2001 को धारा 1956 के अंतर्गत रजिस्टर्ड है.

Safe Shop All Legal Documents

इसे भी पढ़ें  »  Safe Shop No. 1 Network Marketing Company in India

2. ISO (International Standardization Organization)
आप सभी जानते हैं कि जो प्रोडक्ट इंडिया बनता है और इंडिया में ही प्रयोग होता है उसमें ISI का मार्का होता है. यह बताता है कि आप इस प्रोडक्ट को नेशनल लेबल पर प्रयोग कर सकते है. ठीक वैसे ही ISO होता है. ISO यह बताता है यह सामान इंटरनेशनल लेवल पर शुद्ध है आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं .

Advertisement

3. IMRB (Indian Marketing Research Beuro )

जो कंपनी मार्केट में काम कर रहे हैं उन पर नजर रखता है, और IMRB किसी कंपनी कम्पनी को तब Certify करता है जब वह कंपनी मार्केट में 10 साल तक सफलतापूर्वक काम कर लेती हैं. IMRB का सर्टिफिकेट Safe Shop सबको आज से 9 साल पहले ही मिल चुका है.

इस भी पढ़ें » नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेल्लिंग  क्या है ? What is Network Marketing or Direct Selling ? in Hindi

4. MCA (Ministry Of Corporate Affairs) Safe Shop Company MCA से भी प्रमाणित है.

Advertisement

5. RBI ( Reserve Bank of India ) Safe Shop RBI से भी प्रमाणित है. यहां हम जो भी कमाई करते हैं वो आरबीआई से टैक्स कट करके आता है. यदि पैन कार्ड लगा है तो 5 प्रतिशत Tax कटता है और यदि नहीं लगा है तो 20 परसेंट टैक्स कटता है.

6. DS ( Direct Selling) जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नवंबर 2016 से पहले इंडिया में डायरेक्ट सेलिंग या नेटवर्क मार्केटिंग इंडिया में न legal था और ना ही illegal था. इस बिजनेस में कोई नियम कानून नहीं थे. तो लोगों ने सरकार से मांग किया कि इस बिज़नेस कोई नियम कानून होना चाहिए. और सरकार को एक बात पता था कि हमारे पास इस टाइम में इतना रोजगार है नहीं तो हम लोगों को इतना रोजगार कहाँ से दे पाएंगे. इकलौती Direct Selling or Network Marketing ऐसा ऑप्शन है जहां पर करोड़ों लोगों को रोजगार मिल सकता था. इसलिए सरकार ने इसके प्रति गाइडलाइन जारी करने का निश्चय किया और November 2016 में Guideline जरी किया. बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है Safe Shop ऐसी कम्पनी है जिसे सबसे पहले प्रमाणित किया गया.

7. GST Cerificate

Advertisement

8. Pan CardSafe Shop All Legal Documents

9. DVAT Certificate

Safe Shop All Legal Documents

10. AFFIDAVIT

Advertisement

इसके अलवा Safe Shop के और भी बहुत सारे Documents है जो देख सकते हैं.

आज का हमार लेख यदि आपको अच्छा लगा हो तो आप अपने सारे leaders के साथ इस लेख को शेयर करें . ताकि वो लोग भी सब डाक्यूमेंट्स Download कर सके.

 

Advertisement
Please Share This

Leave a Comment