If the product is not selling then do this work, Product नही बिक रहा है तो करें ये काम

If the product is not selling then do this work. आज के इस लेख में मैं आप सभी को बताऊंगा कि अगर कोई कस्टमर आपका प्रोडक्ट नहीं खरीद रहा है तो आपको क्या करना चाहिए, अपना प्रोडक्ट कैसे सेल करना चाहिए,

अगर आप अपना प्रोडक्ट किसी कस्टमर के पास लेकर जाते हैं और वह कस्टमर आपका प्रोडक्ट नहीं लेता है तो क्या आप उसी कस्टमर के पास बार-बार जाते हैं, उसी कस्टमर में फंसे होते हैं?

अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं।

If the product is not selling then do this work-min

अगर आप नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस में हैं और आप कोई प्रोडक्ट सेल करना चाहते हैं तो आपको एक ही कस्टमर के पास बार-बार नहीं जाना चाहिए।

अगर आप एक कस्टमर के पास दो से तीन बार जाते हैं और वह कस्टमर आपका प्रोडक्ट नहीं लेता है तो आपको उस कस्टमर को छोड़कर किसी नये कस्टमर के पास जाना चाहिए।

यह प्रोडक्ट सेल करने का सबसे बेस्ट फार्मूला है कि जो प्रोडक्ट नहीं ले रहा है उसको आप छोड़ दीजिए और दूसरे नए कस्टमर को आप ढूंढने की कोशिश कीजिए

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

अगर आप इस फार्मूले के साथ कोई भी प्रोडक्ट सेल करेंगे तो आपका प्रोडक्ट जरूर सेल होगा।

यहां पर मैं आप सभी को यह समझाना चाह रहा हूं कि आप एक ही कस्टमर के पास बार-बार मत जाइए आप एक कस्टमर के पास ज्यादा से ज्यादा 3 से 4 बार जा सकते हैं उससे अधिक आप नहीं जा सकते हैं।

क्योंकि अगर आप उस एक ही कस्टमर के पास जाएंगे तो वह कस्टमर यह सोचने लगेगा कि इसका प्रोडक्ट वैल्युएबल नहीं है शायद कोई नहीं ले रहा है यह एक ही कस्टमर के पास बार-बार जा रहा है।

तो आपको 7 से एल 8 कस्टमर के पास जाने के बाद हार नहीं मानना है आपको और नए कस्टमर ढूंढना है और उन नए कस्टमर को अपने प्रोडक्ट के बारे में बताना है और आपको अपना प्रोडक्ट सेल करना है।

आपको एक बात को हमेशा ध्यान में रखना होगा कि आपको किसी को भी पहले से ही प्री जज नहीं करना है कि यह प्रोडक्ट लेगा और यह प्रोडक्ट नहीं लेगा।

आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना है क्योंकि जिसको आप सोचते हैं कि यह प्रोडक्ट नहीं लेगा वही आपका महंगा वाला प्रोडक्ट ले लेता है।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

और जिसको आप सोचते हैं कि यह महंगा वाला प्रोडक्ट लेगा तो वह मांगा वाला तो क्या सस्ता वाला भी प्रोडक्ट नहीं लेता है।

आप हर किसी को अपने प्रोडक्ट का इंफॉर्मेशन देते जाइए क्योंकि अपने प्रोडक्ट के बारे में इंफॉर्मेशन देना आपका अपना काम है जिसको लेना होगा वह जरूर लेगा।

अगर आप किसी कस्टमर के पास यह सोचकर जाएंगे कि मुझे प्रोडक्ट सेल करना है तो शायद प्रोडक्ट सेल ना हो?

लेकिन अगर आप यह सोच कर जाएंगे कि मुझे अपने प्रोडक्ट के बारे में इंफॉर्मेशन देना है तो हो सकता है कि वहां पर आपका कई प्रोडक्ट सेल हो जाए।

अगर आप 15 लोगों को अपने प्रोडक्ट का इंफॉर्मेशन देंगे तो हो सकता है कि उसमें से 7 से 8 लोग तो जरूर आपका प्रोडक्ट ले लेंगे।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

तो अगर आप अपने प्रोडक्ट का इंफॉर्मेशन देने के माइंडसेट से किसी कस्टमर के पास जाते हैं तो वहां पर 100%यह है कि अगर आप 15 लोगों को अपने प्रोडक्ट का इनफॉरमेशन देंगे तो उसमें से 7 से 8 लोग तो जरूर आपका प्रोडक्ट ले लेंगे।

तो अगर आप आज के इस लेख में बताए गए तरीके को अपनाकर अपना प्रोडक्ट सेल करेंगे तो आपका रिजल्ट बहुत अच्छा आएगा।

यदि आप सभी को आज का हमारा यह लेख (If the product is not selling then do this work Product नही बिक रहा है तो करें ये काम) पसंद आया हो तो कृपया करके आप सभी हमारे इस लेख को अपने टीम के हर मेंबर के साथ जरूर शेयर करें।

ताकि वह सभी लोग भी (If the product is not selling then do this work Product नही बिक रहा है तो करें ये काम) के बारे में समझ सके और दूसरों को समझा सके।

आप और भी ऐसे बहुत सारे लेख पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट www.networkmarketinghindi.com पर Visit कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

अपने नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस को 10 गुना रफ़्तार से बढाने के लिए हमारे साथ जुड़िये

नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी VIP कम्युनिटी
टेलीग्राम चैनल
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी
टेलीग्राम ग्रुप डिस्कशन
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक पेज फॉलो करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक ग्रुपज्वाइन करें

Angesh Kumar Gond | Blogger | YouTuber, Hello Guys, मेरा नाम अंगेश कुमार गोंड हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Angesh Kumar Gond जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है । Thanks.

1 thought on “If the product is not selling then do this work, Product नही बिक रहा है तो करें ये काम”

Leave a Comment