Direct Selling 2022 का राजपत्र हिंदी में डाउनलोड करें नेटवर्क मार्केटिंग न्यू कानून हिंदी PDF

Direct Selling RajPatra PDF File Download. नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेलिंग के अंदर हर समय-समय पर कोई न कोई बदलाव या गाइडलाइन आता रहता है। इससे पहले सितंबर 2016 में भारत सरकार ने डायरेक्ट सेलिंग के लिए गाइडलाइन तैयार किया था।

बीते दिनों 28 दिसंबर 2021 को भारत सरकार ने नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेलिंग या फिर मल्टी लेवल मार्केटिंग के लिए कानून बनाया है। जिस कानून के बारे में आप नीचे और अधिक पढ़ सकते हैं।

Direct Selling RajPatra PDF
Download Gazette of Direct Selling 2022 in Hindi Network Marketing New Law in Hindi PDF

अभी भी बहुत सारे ऐसे डायरेक्ट सेलर्स हैं जो अलग-अलग जगह से जानकारी इकट्ठा करके भ्रमित हो गए हैं। उनको इस नए कानून के बारे में अभी भी सटीक जानकारी नहीं है।

यदि आप भी उनमें से एक हैं तो आप सभी भारत सरकार का राज्य पत्र का हिंदी पीडीएफ फाइल डाउनलोड करके डायरेक्ट सेलिंग और नेटवर्क मार्केटिंग के नए कानून के बारे में सब कुछ बिल्कुल विस्तार से पढ़ सकते हैं।

यहां पर मैं आप सभी को नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेलिंग का जो राजपत्र है, जिसके अंदर डायरेक्ट सेलिंग के बारे में सभी नियम कानून बताए गए हैं उस राज्य पत्र को डाउनलोड करने के लिए दिया है।

Advertisement

इस राज्य पत्र को डाउनलोड करके खुद भी पढ़ें और अपनी टीम के मेंबर्स को इसके बारे में एजुकेट करें। ताकि वह सभी लोग भी इसके बारे में सब कुछ बिल्कुल विस्तार से जान सके और भ्रम से दूर हो सके।

डायरेक्ट सेलिंग या नेटवर्क मार्केटिंग या फिर MLM का राज्य पत्र हिंदी में डाउनलोड करने के लिए आप सभी नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके राज्य पत्र का हिंदी में पीडीएफ फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।

राज्य पत्र का हिंदी पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें Direct Selling RajPatra PDF

आज के इस लेख में हमने नेटवर्क मार्केटिंग या डायरेक्ट सेलिंग के राज्य पत्र को हिंदी में डाउनलोड ( Direct Selling RajPatra PDF File Download ) करने के बारे में जाना और समझा। मैं आशा करता हूं की आप सभी को इस राज्य पत्र से नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

आप इस राजपत्र ( Direct Selling RajPatra PDF File Download ) को अपने टीम के हर मेंबर के साथ जरूर शेयर करें ताकि वह सभी लोग भी डायरेक्ट सेलिंग के इस नए कानून के बारे में जान सकें।

इसे भी पढ़ें

आपका बहुत-बहुत धन्यबाद।

Advertisement

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top