The best way of Hot Market Invitation, Hot Market Invitation का बेस्ट तरीका

Best way of Hot Market Invitation. आज के इस लेख में मैं आप सभी को एक बहुत ही अच्छा इनविटेशन बताऊंगा अगर आप इस इनविटेशन के तरीके को अपने हॉट मार्केट के अंदर इंप्लीमेंट करते हैं तो आपका जो कनवर्जन रेसियो है वह 100% अच्छा आएगा।

जब भी आप किसी व्यक्ति के पास कॉल करते हैं तो कॉल करने से पहले आपको कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए,

जैसे कि जब आप कॉल करते हैं तो आप जैसे हैं वैसे ही रहिए आपको प्रोफेशनल नहीं बनना है और कॉल करते ही आपको अपने बिजनेस के बारे में कुछ भी नहीं बताना है।

मान लीजिए कि जैसे ही आप कॉल करते हैं किसी भी व्यक्ति के पास अपने बिजनेस के बारे में बताने के लिए अपने बिजनेस में जोड़ने के लिए तो सबसे पहले आप जब भी कॉल कीजिए तो उस व्यक्ति से बिल्कुल नॉर्मल तरीके से बात कीजिए।

Best way of Hot Market Invitation-min

आप उसका हालचाल जानने की कोशिश कीजिए, यह जानने की कोशिश कीजिए कि अभी वह कहां है और क्या कर रहा है उसके बाद आप अपने बिजनेस के बारे में बात कीजिए।

आप अपने बिजनेस के बारे में कुछ इस तरीके से बात कर सकते हैं,

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

जैसे कि जिस व्यक्ति के पास कॉल किए हैं उस व्यक्ति से यह बोलिए कि मैं एक डिजिटल प्रोजेक्ट पर बिजनेस कर रहा हूं और इस बिजनेस में मैं ग्रोथ भी कर रहा हूं

तो मुझे अपने बिजनेस को और आगे बढ़ाने के लिए कुछ पोटेंशियल लोगों की जरूरत है मैं ऐसे लोगों को ढूंढ रहा हूं जो अपने घर पर रहकर ही मेरे तरह ही सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके महीने का ₹20,000 से ₹25000 पार्ट टाइम काम करके आराम से कमा सकें।

तो अभी मैं उन लोगों के बारे में सोच रहा था कि कौन-कौन मेरे इस बिजनेस में आ सकता है तो मुझे आपका नाम सबसे पहले याद आया कि आप मेरे साथ इस बिजनेस में जुड़कर अपनी लाइफ को सेट कर सकते हैं वह भी पार्ट टाइम में काम करके।

आप पोटेंशियल भी हैं और आपको सोशल मीडिया का ज्यादा नॉलेज भी है इसलिए मैं आपके पास कॉल किया हूं,

तो आप यह बताइए कि क्या आप महीने का ₹20,000 से ₹25000 पार्ट टाइम में काम करके कमाना चाहते हैं या नहीं?

जब आप सामने वाले व्यक्ति से इस तरीके से बात करेंगे तो जो सामने वाला व्यक्ति है वह 100% तैयार हो जाएगा आपके साथ बिजनेस करने के लिए।

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

तो जैसे ही वह व्यक्ति आपके साथ बिजनेस करने के लिए तैयार होगा तो वह आपसे यह भी पूछेगा कि महीने का ₹20,000 से ₹25000 पार्ट टाइम में काम करके मिलेगा आखिर काम क्या है?

तो आप यह समझाने की कोशिश कीजिए कि अभी तो मैं थोड़ा बिजी हूं इस काम के बारे में मेरे फोन पर पूरा नहीं बता सकता हूं

क्योंकि मेरे पास थोड़ा वक्त कम है कल सुबह में 10:00 बजे मैं एक वेबीनार कर रहा हूं उस वेबीनार में कल 10:00 बजे आप जाइएगा मैं आपको वहां पर सब कुछ क्लियर कर दूंगा।

अगर आप इस तरीके से इनविटेशन करेंगे तो कोई भी व्यक्ति 100% आपके बिजनेस में आने के लिए तैयार हो जाएगा।

और जब आपके इनविटेशन के बाद वह लोग आपके वेबिनार में आने के लिए तैयार हो जाए तो आप अपने अपलाइन से यह बोलिए कि सर मैं कुछ लोगों को अपने इस वेबिनर में इनवाइट किया हूं

हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ें

और वह लोग आने के लिए तैयार हैं उन लोगों का जो भी कुछ डाउट होगा उस डाउट को आप क्लियर कर दीजिएगा क्योंकि मुझसे ज्यादा आपकी बात वो लोग मानेंगे।

इससे क्या होगा कि डायरेक्टली आपको अपने बिजनेस के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और जब आपके अपलाइन समझाएंगे तो वो लोग ज्यादा से ज्यादा समझने की कोशिश करेंगे।

अब यहां पर मैं आप सभी को कुछ ऐसी बातें बताना चाहूंगा जो आपको इनविटेशन करते समय ध्यान में रखना चाहिए,

  1. आप अपने गेस्ट के सामने अपने अपलाइन का जितनी ज्यादा एडिफिकेशन आप करेंगे उतना ही ज्यादा आपका गेस्ट आपके अपलाइन का बात मानेगा।
  2. जब वह व्यक्ति आपके वेबीनार को अटेंड कर लेता है उसके बाद आपको उसके ऊपर कोई भी दवा नहीं डालना है।

क्योंकि अगर उसको समझ में आएगा उसको अच्छा लगेगा तो आपके बिजनेस में खुद जुड़ जाएगा, हां..यह हो सकता है कि अगर उसका कोई डाउट है तो उसको आप जरूर क्लियर कीजिए,

हो सकता है कि किसी डाउट की वजह से वह बिजनेस नहीं करना चाहता हो तो अगर उसका डाउट क्लियर हो जाएगा तो वह आपके बिजनेस में जरूर जुड़ेगा।

तो जब भी कोई व्यक्ति वेबिनार को अटेंड करने के बाद जाता है तो आप उससे जरूर पूछिए कि आपका कोई डाउट तो नहीं है जो क्लियर करना है?

अगर आपका कोई डाउट है तो आप मुझे बता दीजिए मैं आपका डाउट क्लियर कर दूंगा।

तो अगर आप आज के इस लेख में बताए गए तरीके से इनविटेशन करते हैं तो आपका कन्वर्जन 100% अच्छा आएगा।

यदि आप सभी को आज का हमारा यह लेख (Best way of Hot Market Invitation, Hot Market Invitation का बेस्ट तरीका) पसंद आया हो तो कृपया करके आप सभी हमारे इस लेख को अपने टीम के हर मेंबर के साथ जरूर शेयर करें।

ताकि वह सभी लोग भी (Best way of Hot Market Invitation, Hot Market Invitation का बेस्ट तरीका) के बारे में समझ सके और दूसरों को समझा सके।

आप और भी ऐसे बहुत सारे लेख पढ़ने के लिए आप हमारी वेबसाइट www.networkmarketinghindi.com पर Visit कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

अपने नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस को 10 गुना रफ़्तार से बढाने के लिए हमारे साथ जुड़िये

नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी VIP कम्युनिटी
टेलीग्राम चैनल
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी
टेलीग्राम ग्रुप डिस्कशन
ज्वाइन करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक पेज फॉलो करें
नेटवर्क मार्केटिंग हिंदी फेसबुक ग्रुपज्वाइन करें

Angesh Kumar Gond | Blogger | YouTuber, Hello Guys, मेरा नाम अंगेश कुमार गोंड हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Angesh Kumar Gond जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है । Thanks.

Leave a Comment